Thursday, October 22, 2020

Stree Akali Dal Delhi Unit :Important Decisions Were Taken With The Objective of Strengthening The Organizational Structure Of The Party




नई दिल्ली, 22 अक्टूबरः शिरोमणि अकाली दल दिल्ली इकाई स्त्री विंग की अध्यक्ष बीबी रणजीत कौर द्वारा स्त्री अकाली दल के संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने के उद्देश्य से एक अहम बैठक पार्टी के गुरुद्वारा रकाब गंज स्थित कार्यालय में बुलाई गई थी जिसमें दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों से महिलाओं ने भाग लिया।
 
पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष हरमीत सिंह कालका एवं दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने विशेष तौर पर पहुंचकर महिलाओं का मार्ग दर्शन किया।

बीबी रणजीत कौर ने बताया कि उनके द्वारा चुनावों को देखते हुए स्त्री अकाली दल के संगठनात्मक ढांचे में विस्तार करते हुए अहम जिम्मेवारियां महिलाओं को सौंपी जा रही हैं साथ ही हर सीट पर प्रभारी की नियुक्ति की जा रही है तांकि ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को कार्यभार सौंपा जा सके। उन्होंने बताया कि चुनावों के लिए वोट बनाने की प्रक्रिया सरकार द्वारा शुरु कर दी गई है उसके लिए भी सभी सदस्यों को निर्देश दिए गए हैं कि जो लोग 18 वर्ष के हो चुके हैं उनकी वोट अवश्य बनवाई जाए और विपक्षी पार्टियों के लोग जाली वोट न बनवा सकें इसके लिए भी महिलाओं की टीमें बनाई जायेंगी जो इस कार्य को देखेंगी।


मीटिंग में विशेष अतिथि के तौर पर भाग लेकर स. मनजिन्दर सिंह सिरसा एवं हरमीत सिंह कालका ने उपस्थित महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीबी रणजीत कौर और उनकी पूरी टीम वैसे तो बाखूबी अपने दायित्व को निभा रहे हैं पर अब चुनावों के नज़दीक आते यह जिम्मेवारी और बढ़ जाएगी इसलिए सभी महिलाएं अपने-अपने वार्ड में घर-घर जाकर पार्टी द्वारा बीते समय में जो सेवाएं की गई हैं उसे संगत को बताएं व सभी से वोट बनवाने और  उसे भुगताने की अपील अवश्य करें।

News Credit,
Mr.Sudeep Singh
Honorary Media Advisor
DSGMC

No comments: