Wednesday, October 21, 2020

DSGMC:Other Branches of Bala Pritam Dispensary Will Be Opened Soon



नई दिल्ली, 21 अक्टूबरः दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबन्धक कमेटी द्वारा गुरुद्वारा बंगला साहिब में बाला प्रीतम दवाखाना बीते दिनों खोला गया था जिसको संगत ने बेहद पसंद किया और दिल्ली के दूर दराज से संगत यहां दवाईयां लेने के लिए पहुंच रही है।

बाला प्रीतम दवाखाना के चेयरमैन भुपिन्दर सिंह भुल्लर ने जानकारी देते हुए बताया कि संगत की बढ़ती मांग को देखते हुए कमेटी अध्यक्ष मनजिन्दर सिंह सिरसा और महासचिव हरमीत सिंह कालका ने निर्णय लिया है कि दिल्ली के अन्य इलाकों में कमेटी जल्द ही इस तरह के दवाखाने खोलेगे जिसमें संगत को बहुत ही सस्ती दवाईयां मिल सकंेगी। उन्होंने बताया कि नानक प्याउ गुरुद्वारा साहिब में दवाखाना का कार्य लगभग पूरा होने वाला है, बहुत जल्द उसे संगत के लिए खोल दिया जायेगा। इसी तरह से पश्चिमी दिल्ली में कार्य चल रहा है आने वाले दिनों मंे इसे भी शुरु किया जायेगा इसके अतिरिक्त गुरुद्वारा शीश गंज, मोती बाग साहिब और पूर्वी दिल्ली में भी इस तरह के दवाखाने खोले जायेंगे।

सः भुपिन्दर सिंह भुल्लर ने बताया कि कमेटी द्वारा गुरप्रीत सिंह सोनू ढोलकी को बाला प्रीतम दवाखाना में बतौर सीनीयर वाईस चेयरमैन की सेवा सौंपी गई है उम्मीद की जाती है कि वह पूरी तनदेही के साथ इस सेवा को निभायेंगे।

कमेटी के महासचिव हरमीत सिंह कालका द्वारा सोनू ढोलकी को नियुक्ति पत्र सौंपा गया। इस मौके पर कमेटी सदस्य विक्रम सिंह रोहिणी, ओंकार सिंह राजा, भुपिन्दर सिंह भुल्लर, सुखविन्दर सिंह बब्बर भी मौजूद रहे।
    

News Credit,
Mr.Sudeep Singh
Honorary Media Advisor
DSGMC


 

No comments: