Thursday, November 12, 2020

Manjindewr Singh Sirsa: Shiromani Akali Dal Will Again Achieve Landslide Victory Due To love And Faith of Community

संगत के प्रेम एवं विश्वास के कारण शिरोमणि अकाली दल पुनः विशाल जीत प्राप्त करेगाः सिरसा, कालका


दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के संयुक्त सचिव हरविंदर सिंह के.पी द्वारा शक्ति नगर वार्ड की संगत की विशाल एकजुटता रोशनआरा रोड पर रखी गई थी जिसमें दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा, महासचिव हरमीत सिंह कालका ने विशेष तौर पर पहुंच कर संगत से विचार साझा किये।


स. सिरसा व स. कालका ने कहा कि इस सीट पर पिछले 3 बार से संगत स. हरविंदर सिंह के.पी को सदस्य चुन कर दिल्ली सिख गुरुद्वारा कमेटी की सेवा के लिए भेजती आ रही हैं और संगत के प्यार व विश्वास को देखते हुए प्रतीत होता है कि इलाके की संगत ने फिर से मन बना लिया है कि इस बार भी संगत स. हरविंदर सिंह के.पी को भारी मतों से विजयी बना कर भेजेगी । उन्होंने कहा कि यह केवल इसलिए है क्योंकि स. केपी पूरी मेहनत व ईमानादारी से अपने इलाके में कार्य करते आ रहे हैं जिसके चलते संगत उन्हें प्यार करती है एवं खास तौर पर नौजवानों का उन्हें समर्थन हमेशा मिलता है।



उपरोक्त नेताओं ने दिल्ली कमेटी द्वारा की जा रही सेवाओं की जानकारी संगत को देते हुए विरोधी दलों द्वारा किए जा रहे गुमराह करने वाले बयानों से सुचेत रहने की अपील की। स. हरविंदर सिंह के.पी ने स. सिरसा एवं स. कालका सहित इलाके की सभी संगत का धन्यवाद किया और पुनः सेवा मिलने पर बेहतर तरीके से सेवाएं देने का भरोसा भी दिया।

इस मौके पर इलाके की समूह सिख सभाओं के अध्यक्ष, सेवक जत्थों के नुमाईंदे व बड़ी गिनती में नौजवान और महिलाएं शामिल हुईं।



News Credit,
Mr.Sudeep Singh
Honoraray Media Advisor
DSMC





No comments: