Thursday, November 12, 2020

Hon Barry O'Farrell AO: Sikhs Did Important Humanity Service All Over World During Corona Pandemic

Hon Barry O'Farrell AO: Australian High Commissioner Praised Humanity Services By DSGMC During Corona Pandemic



ऑस्ट्रेलियाई हाई कमिशनर ने दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी द्वारा कोरोना संकट के दौरान मानवता के लिए की गई सेवा की प्रशंसा की

भारत में ऑस्ट्रेलिया के हाई कमिशनर बैरी ओ फ्रेल ने दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा कोरोना संकट के समय विशेष तौर पर लॉकडाउन के दोरान मानवता के लिए की गई सेवा की भरपूर प्रशंसा की है और कहा है कि सिखों ने ऑस्ट्रेलिया सहित दुनिया भर में अद्भुत सेवा की है।


यहां दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के ऑफिस पहुंचे ऑस्ट्रेलियाई हाई कमिशनर एवं उनके साथ आए टीम सदस्यों ने कहा कि यह बहुत ही आश्चर्यजनक है कि कमेटी ने सभी धर्मों से ऊपर उठकर केवल मानवता को आधार मान कर संकट से पीड़ित लोगों की सेवा की है। उन्होंने कहा कि हम दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी के पदाधिकारियों की दृढ़ता व वचनबद्धता की प्रशंसा करते हैं और इसका सम्मान करते हैं।



उन्होंने कहा कि दुनिया को जब इस महामारी जैसे संकट ने घेरा तब यह स्पष्ट नहीं था कि दुनिया का क्या बनेगा और लोग भूखे मर रहे थे पर सिखों ने दुनिया भर में ऐसे लोगों की सुद्ध ली और आज दुनिया भर के लोगों को पता है कि सिख कौम मानवता के लिए कार्य करने में सब से आगे है। उन्होंने कहा कि सिख कौम लोगों की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहती है और भारत की राजधानी दिल्ली में दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी द्वारा की गई सेवा की जितनी प्रशंसा की जाए कम है।
इस मौके पर ऑस्ट्रेलियाई हाई कमिशनर व उनके साथ आए टीम सदस्यों को दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा, महासचिव हरमीत सिंह कालका व दिल्ली कमेटी सदस्यों के द्वारा सम्मानित किया गया।

News Credit,
Mr.Sudeep Singh
Honorary Media Advisor
DSGMC


No comments: