Thursday, November 12, 2020

DSGMC: Community Congregation in Rohini,New Delhi



दिल्ली सिख गुरुद्वारा सदस्य सर्वजीत सिंह विरक के प्रयास से रोहिणी क्षेत्र में पंथक एकत्रता की गई जिसमें दिल्ली कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा, कंवलजीत सिंह अजराणा (प्रवक्ता शिरोमणि अकाली दल हरियाणा स्टेट), बीबी रविन्द्र कौर (महिला विंग अध्यक्ष हरियाणा स्टेट शिरोमणि अकाली दल) सहित अन्य नेताओं ने पहुंचकर अपने विचार रखे। 

संगतों को संबोधित करते हुए स. सिरसा द्वारा बीते समय में की गई सेवाओं के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना काल में जिस तरह से दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सभी सदस्यगण, अकाली दल की समुची टीम ने सवा निभाई उसके चलते संसार भर में सिख समुदाय का मान सम्मान काफी बढ़ा है विदेशों में भी दिल्ली कमेटी द्वारा की गई सेवा के चरचे हैं। 

बाला प्रीतम दवाखाना, सिविल सेवा अकादमी सहित अन्यों का जिक्र करते हुए सिरसा ने कहा कि हमारा मकसद सिर्फ मानवता की सेवा करना है। उन्होंने कहा कि सरवजीत सिंह विरक ने भी कोरोना काल के दौरान रोहिणी व अन्य क्षेत्रों में जरूरतमंदों को हर सम्भव सहायता पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 


कमेटी सदस्य सर्वजीत सिंह विरक ने आश्वासन दिलाया कि वह मानवता की सेवा के लिए अपनी सेवाएं लगातार जारी रखेंगे इस कार्यक्रम में लीगल चेयरमैन जगदीप सिंह काहलो, जसप्रीत सिंह विक्की मान सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

Pics Credit,
Mr. Manjinder Singh Sirsa
President,DSGMC

News Credit,
Mr.Sudeep Singh
Honorary Media Advisor
DSGMC

No comments: