Monday, December 7, 2020

Manjinder Singh Sirsa :DSGMC Announces Support For The Call For Bharat Bandh





        

      स. मनजिंदर सिंह सिरसा:किसानों के साथ डट कर खड़े हैं और खड़े रहेंगेI


दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष स. मनजिंदर सिंह सिरसा ने ऐलान किया है कि दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी 8 दिसंबर को भारत बंद के आह्वान का समर्थन करती है और वह किसानों के साथ डट कर खड़ी है।

यहां जारी किए एक बयान में स. सिरसा ने बताया कि कमेटी द्वारा पहले दिन से ही किसानों के लिए लंगर की सेवा की जा रही है और आज प्रशादे/रोटी पकाने वाली मशीन भी मौके पर लगा दी गई है जिससे बड़ी गिनती में प्रशादे/रोटियाँ तेज़ रफ्तार से पकाये जा सकेंगे और किसानों को बांटे जायेंगे।

भारत बंद की बात करते हुए स. सिरसा ने कहा कि हम बंद का पुरज़ोर समर्थन करते हैं और इस दिन हमारे दफ्तर व कमेटी के संस्थान बंद रखे जायेंगे। उन्होंने बताया कि किसानों के संघर्ष में हम हर तरह का सहयोग कर रहे हैं। जहां पहले ही दिन लंगर सेवा शुरु हो गई थी, वहीं अगले दिन एंबुलेंस व मैडिकल टीमें भी तैनात कर दी गई थी। उन्होंने आगे कहा कि अन्य किसी भी प्रकार का सहयोग किसानों को चाहिए होगा, दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी वह निश्चित प्रदान करेगी।

उन्होंने सरकार को फिर अपील करते हुए कहा कि वह केवल किसान ही नहीं बल्कि देश भर के लोगों के मन की आवाज़ सुने और किसानों की मांगे मानते हुए तीन किसान विरोधी कृषि कानून तुरंत रद्द किए जायें।

News Credit,
Mr.Sudeep Singh
Honorary Media Advisor
DSGMC

No comments: