Wednesday, December 30, 2020

स्त्री अकाली दल द्वारा टीकरी बार्डर पर बुजुर्ग महिलाओं को गर्म वस्त्र उपलब्ध करवाये


स्त्री अकाली दल दिल्ली इकाई की अध्यक्षा बीबी रणजीत कौर व उनकी टीम ने टीकरी बार्डर धरने पर बैठी बुजुर्ग महिलाओं को गर्म वस्त्र उपलब्ध करवाये।

बीबी रणजीत कौर ने जानकारी देते हुए बताया कि टीकरी बार्डर से उन्हें महिलाओं के फोन आ रहे थे कि कड़कड़ाती सर्दी के चलते उन्हें गर्म कपड़ों और कंबल आदि की आवश्यकता है उसी के चलते स्त्री अकाली दल की टीम द्वारा महिलाओं के लिए कंबल, गर्म कपड़े, स्वैटर, गर्म शाल, गर्म जुराबें, गर्म पजामें आदि उपलब्ध करवाये। बीबी रणजीत कौर ने कहा कि स्त्री अकाली दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष बीबी जगीर कौर के आदेश की पालना करते हुए वह दिल्ली इकाई की समूची टीम को साथ लेकर वह दिल्ली के सभी बार्डर पर जाकर महिला प्रदर्शनकारियों से संपर्क कर उन्हें पेश आने वाली समस्याओं को हल करवाने के प्रयास करती आ रही हैं। महिलाओं के लिए वाशरूम की व्यवस्था बीबी जागीर कौर द्वारा करवाई गई थी महिलाओं को सैनेटरी पैड व अन्य जरूरी सामान दवाईयां आदि भी समय-समय पर उपलब्ध करवाई जा रही है। 

बीबी रणजीत कौर ने देश की सरकार से अपील की है कि वह अपनी जिद्द छोड़ किसानों की समस्याएं हल करें जिससे किसान अपने घरों की और कूच कर सकें।

No comments: