Saturday, December 5, 2020

Delhi Sikh Gurdwara Management Committee Provides Continuous Langar Sewa At Singhu Border


  किसान आंदोलन को कमज़ोर करने वालों को कालका की चेतावनी


दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी कमेटी के महासचिव एवं शिरोमणि अकाली दल की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष हरमीत सिंह कालका ने किसान आंदोलन को कमज़ोर करने वालों को चेतावनी दी है कि वह अपनी हरकतों से बाज़ आएं अगर देश के अन्नदाता का हम संघर्षों में सहयोग नहीं कर सकते तो उनका विरोध भी ना करें।




स. हरमीत सिंह कालका ने आज दिल्ली के गाज़ीपुर बार्डर पर पहुंचकर किसान आंदोलन में धरने पर बैठे किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा कि दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा दिल्ली के सभी बार्डर पर चाहे फिर वह सिंघु बार्डर हो, टीकरी बार्डर हो या फिर गाज़ीपुर बार्डर निरंतर लंगर सेवा चलाई जा रही है किसानों के लिए मैडिकल सेवा के लिए डाक्टर्स की टीमें तैनात की गई हैं एम्बुलेंस सेवा चलाई जा रही है तांकि किसी भी तरह की परेशानी किसान भाईयों को ना हो।

            
           



स. कालका ने बताया  कि इस सेवा में जहां कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा और वह स्वंय सभी बार्डर पर पहुंचकर लंगर सेवा का जायज़ा ले रहे हैं सेवा कर रहे हैं वहीं कमेटी के सभ्सी सदस्यगण और शिरोमणि अकाली दल की पूरी टीम यूथ अकाली दल स्त्री अकाली दल अपनी जिम्मेवारी समझकर निरन्तर सेवा कर रहे हैं। कमेटी का लंगर बनाने वाला स्टाफ दोनों समय लंगर तैयार कर रहा हैंI



स. कालका ने स्पष्ट किया कि जब तक यह संघर्ष जारी रहेगा दिल्ली कमेटी की सेवा भी जारी रहेगी। उन्होंने सभी देशवासियों से अपील की है कि किसानों का समर्थन करें और उनकी आवाज़ बनें तांकि गूंगी-बहरी सरकार के कानों तक शायद आवाज़ पहुंच जाये और किसानों की मांगों पर सरकार गौर फरमाते हुए काले कानून को वापिस ले ले।



इस मौके पर स. कालका के साथ धर्म प्रचार कमेटी के चेयरमैन जतिन्द्रपाल सिंह गोल्डी एवं भुपिन्दर सिंह भुल्लर भी मौजूद रहे।


News Credit,
Mr.Sudeep Singh 
Honorary Media Advisor
DSGMC








No comments: