Monday, December 7, 2020

DSGMC will register criminal case against Kangana Ranaut


दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज करवायेगी आपराधिक मामला

दिल्ली सिख गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष स. मनजिंदर सिंह सिरसा ने ऐलान किया है कि कमेटी द्वारा किसान आंदोलन को बदनाम करने का प्रयास करने के लिए कल फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ केस दर्ज करवाया जायेगा।

यहां जारी किए एक बयान में स. सिरसा ने कहा कि कंगना रनौत ने एक बार फिर से किसान आंदोलन को खालिस्तानी करार दे कर इसे बदनाम करने का प्रयास किया है। उसका मकसद लोगों को इस आंदोलन के खिलाफ भड़काना है और वह लोगों में इस आंदोलन के प्रति नफरत पैदा करना चाहती है ।

उन्होंने कहा कि सरकार को किसान आंदोलन को बदनाम करने, नफरत फैलाने, सांप्रदायिक सौहार्द को भंग करने का प्रयास करने एवं हमें देश विरोधी करार देने के लिए कंगना रनौत के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी अध्यक्ष ने कहा कि अगर सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की तो फिर कल दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक केस एफ.आई.आर दर्ज करवायेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस को उसके खिलाफ केस दर्ज करना चाहिए। उन्होंने कहा कि नफरत फैलाने के लिए हम उसे सबक सिखायेंगे।

स. सिरसा ने टविटर इंडिया और एडिटर्स गिल्ड को भी अपील कर कहा कि वह कंगना की असभ्य भाषा का नोटिस लें और कहा क्योंकि वह खालिस्तानी और देश विरोधी जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर एक सोची समझी साजिश के तहत किसान आंदोलन को बदनाम करने और इसके खिलाफ नफरत फैलाने का प्रयास कर रही है।

News Credit,
Mr.Sudeep Singh
Honorary Media Advisor
DSGMC

No comments: