Monday, December 14, 2020

Sonalika Tractors Donated 5 -5Thousand kg of Flour, Pulses and Rice, 1000 Blankets and 1000 Mattresses to DSGMC


सोनालिका ट्रैक्टरज़ द्वारा 5-5 हजार किलो आटा, दाल व चावल, 1000 कंबल एवं 1000 गद्दे दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी को भेंट


सोनालिका ट्रेक्टर द्वरा दीपक मित्तल व उनकी धर्म पत्नी सुरबी मित्तल ने दिल्ली बार्डर पर धरना प्रदर्शन कर रहे किसानों के लंगर के लिए 5-5 हजार किलो चावल, आटा व दाल लंगर के लिए दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी को भेंट किए। इसके साथ ही 1000 कंबल एवं 1000 गद्दे भी दिए गए। इस मौके पर कमेटी के अध्यक्ष स. मनजिंदर सिंह सिरसा व स. परमजीत सिंह चंडोक व अन्यों द्वारा इस रसद-सामग्री को प्राप्त किया।

इस मौके पर स. सिरसा ने बताया कि सोनालिका कंपनी का यह बहुत ही बड़ा प्रयास किसानों की सेवा के लिए किया गया है कि जिसकी जितनी भी प्रशंसा की जाये कम है। उन्होंने कहा कि किसानी संघर्ष की सफलता के लिए आज समाज का हर वर्ग आगे आया है क्योंकि यह लड़ाई केवल किसानों की लड़ाई नहीं बल्कि समाज के हर वर्ग की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि अन्नदाता द्वारा पैदा किया हुआ अन्न समाज का हर वर्ग ग्रहण करता है तभी वह जीवित है।

स. सिरसा ने बताया कि कंपनी द्वारा और कंबल व गद्दे(मैट्रस) भी दिए जा रहे हैं। उन्होंने पुनः दोहराया कि जब तक यह किसान संघर्ष चलता रहेगा, दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी किसानों की सेवा के लिए डटी रहेगी। कमेटी द्वारा पहले लंगर की शुरु आत की गई थी फिर दवाईयों का लंगर व एंबुलेंस तैनात की गईं उसके पश्चात रोटी बनाने बनाने वाली मशीन व टैंट में रैन बसेरों का प्रबंध किया गया।
इस मौके पर मनजीत सिंह औलख, विक्रमजीत सिंह रोहिणी, कुलदीप सिंह साहनी पटेल नगर भी मौजूद रहे।

News Credit,
Mr.Sudeep Singh
Honorary Media Advisor
DSGMC

No comments: