Tuesday, September 8, 2020

उत्तम नगर में शिरोमणी अकाली दल की विशाल एकत्रता सैंकड़ों की गिनती में लोग अकाली दल में हुए शामिल



नई दिल्ली, 8 सितम्बरः बाहरी दिल्ली के उत्तम नगर में शिरोमणी अकाली दल की विशाल एकत्रता हुई जिसमंे पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष हरमीत सिंह कालका ने विशेष तौर पर पहुंचकर संगतों को सम्बोधन करते हुए पार्टी द्वारा की जा रही गतिविधियों के साथ साथ दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबन्धक कमेटी द्वारा कोरोना काल के दौरान की गई मानवता की सेवा और गुरुद्वारा बंगला साहिब में खोले गये बाला प्रीतम दवाखाने की जानकारी भी दी।

सः कालका ने कहा गुरु महाराज ने हमें सेवा बख्शी और हमने संगत के पूर्ण सहयोग के साथ पूरी तनदेही और ईमानदारी के साथ सेवा को निभाया है और आप सभी के सहयोग के साथ आगे भी इसी तरह से बढ़चढ़ की सेवा करते रहेंगे। सः कालका ने कहा हमें इस बात की खुशी है कि आप अपना पूर्ण समर्थन शिरोमणी अकाली दल को देते हुए पार्टी का हिस्सा बने हैं इससे पार्टी को अवश्य मजबूती मिलेगी।

इस मौके पर कमेटी सदस्य गुरमीत सिंह मीता, यूथ अकाली दल नेता जसप्रीत सिंह विक्की मान, एस ओ आई दिल्ली के प्रधान गगन सिंह छयासी, पार्टी के आफिस सचिव बिबेक सिंह माटा भी मौजूद रहे। कार्यक्रम के आयोजक गुरदेव सिंह उपाध्यक्ष दिल्ली इकाई शिरोमणी अकाली दल सहित अन्य प्रबन्धकों और क्षेत्र के गणमान्य शख्सीयतों ने हरमीत सिंह कालका का शानदार स्वागत किया। इस मौके पर बड़ी गिनती में संगतों ने शिरोमणी अकाली दल में शामिल होने का ऐलान भी किया।

News Courtesy,
Mr.Sudeep Singh
Honorary Media Advisor
DSGMC

 

Honorary Media Advisor

DSGMC

9136371076

3 Attachments


No comments: