Tuesday, August 18, 2020

बीबी दलबीर कौर गुरु नानक कालेज पंजाबी बाग की वाईस चेयरपर्सन नियुक्त

       शिरोमणि अकाली दल में महिलाओं को अधिक सम्मान दिया जा रहा हैः बीबी रणजीत कौर

नई दिल्ली, 18 अगस्तः दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अधीन चलाये जा रहे संस्थानों में सेवा निभाने के लिए महिलाओं को जिम्मेवारियां सौंपी जा रही हैं। आज स्त्री अकाली दल दिल्ली स्टेट की वरिष्ठ उपाध्यक्ष बीबी दलबीर कौर को पंजाब बाग स्थित गुरु नानक कालेज आॅफ एजुकेशन का वाईस चेयपर्सन बनाया गया। दल की दिल्ली इकाई की अध्यक्ष और दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी की कार्यकारी अध्यक्ष बीबी रणजीत कौर, कालेज के चेयरमैन मनजीत सिंह औलख और प्रिंसिपल ज्योती भल्ला द्वारा दलबीर कौर को कार्यभार सौंपा गया।

बीबी रणजीत कौर और स. औलख ने कहा कि बीबी दलबीर कौर जो कि रक्षा मंत्रालय से डिप्टी डायरैक्टर के पद से रिटायर हैं और अब शिरोमणि अकाली दल का हिस्सा बनकर पंथ व कौम को अपनी सेवाएं दे रहे हैं उन्हें ऐजुकेशन इंस्टीट्यूट में सेवा सौंपी गई है और उम्मीद की जाती है कि वह अपने तजुर्बे के आधार पर संस्थान को और भी ऊंचाईयों तक ले जायेंगे।

बीबी दलबीर कौर द्वारा उन्हें अहम सेवा सौंपे जाने पर दिल्ली कमेटी अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा, महासचिव हरमीत सिंह कालका व बीबी रणजीत कौर का धन्यवाद किया गया। इस मौके पर दिल्ली कमेटी के मीडिया सलाहकार सुदीप सिंह रानी बाग, योगिन्दर सिंह, बीबी राजिंदर कौर सहित अन्य गणमान्य शख्सीयतों ने पहुंच कर बीबी दलबीर कौर को सम्मानित किया।

News Courtesy,
Mr.Sudeep Singh
Honorary Media Advisor
DSGMC

No comments: