Friday, August 28, 2020

Akali Dal Delhi Unit:Joining of Peopke in Large Numbers form Ward No. 8 , Shakur Basti


शकूर बस्ती वार्ड से बड़ी गिनती में संगतें अकाली दल में हुईं शामिल

नई दिल्ली, 28 अगस्तः शिरोमणि अकाली दल में लोगों के शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में उत्तरी दिल्ली के शकूर बस्ती वार्ड से संगतों ने अकाली दल में शामिल हो कर पार्टी की सदस्यता हासिल की। सिरसा व कालका ने शामिल होने वाली संगतों का स्वागत किया।

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व सदस्य समरदीप सिंह सन्नी और कुलदीप सिंह की अगुवाई में संगत आ कर शिरोमणि अकाली दल में शामिल होने का ऐलान किया जिसमें सुलतानपुरी, मंगोलपुरी से बड़ी गिनती में संगत शामित हुई। इसके अलावा रानीबाग, श्री नगर, सैनिक विहार, राजा पार्क, रेलवे कालोनी से भी संगतें शामिल हुईं।


शिरोमणि अकाली दल दिल्ली इकाई के अध्यक्ष हरमीत सिंह कालका, दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष बीबी रणजीत कौर, सदस्य विक्रम सिंह रोहिणी, भुपिंदर सिंह भुल्लर, परमजीत सिंह चंडोक, अमरजीत सिंह पिंकी ने पार्टी में शामिल होने वाली संगतों को पार्टी का पटका देकर स्वागत किया।



   
स. हरमीत सिंह कालका ने बताया कि पूरी दिल्ली से भारी समर्थन मिल रहा है और रोज़ाना संगत आ कर पार्टी का हिस्सा बन रही हैं जिससे पार्टी को भारी बल मिल रहा है यह इसलिए है क्योंकि संगत विरोधी पक्ष की सच्चाई से अच्छी तरह परिचित है और उन्हें पता है कि शिरोमणि अकाली दल ने हमेशा संगत की सेवा पूरी तनदेही से की है।


स. सिरसा द्वारा संगत को दिल्ली कमेटी में की गई उपलब्धियों के बारे में बताने के साथ-साथ पिछली कमेटी की नाकामियों और गुरुघर की गई लूट के बारे में बताया गया और कहा गया कि जब ऐसे लोग संगत के पास वोट मांगने आयें तो संगत उनसे गुरु की गोलक का हिसाब जरूर मांगे।





Pics Courtesy,
Mr.Manjinder Singh Sirsa and Mr.Harmeet Singh Kalka

No comments: