Saturday, June 27, 2020

Ravinder Singh Khurana :रविन्दर सिंह खुराना दिल्ली कमेटी परचेस सब कमेटी के चेयरमैन नियुक्त


शिरोमणी अकाली दल के वरिष्ठ नेता रविन्दर सिंह खुराना को दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबन्धक कमेटी अध्यक्ष मनजिन्दर सिंह सिरसा और महासचिव हरमीत सिंह कालका द्वारा कमेटी में बतौर परचेस सब कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किया।
Ravinder Singh Khurana - About | Facebook
रविन्दर सिंह खुराना 

हरमीत सिंह कालका द्वारा रविन्दर सिंह खुराना को कार्यभार सौंपा। रविन्दर सिंह खुराना इससे पहले भी परचेस कमेटी के चेयरमैन रह चुके हैं और इसके इलावा दिल्ली कमेटी में बतौर वरिष्ठ उपाध्यक्ष और महासचिव जैसे पदों पर भी रहे हैं। शिरोमणी अकाली दल में उन्हें हमेशा मान सम्मान दिया जाता रहा है और हरमीत सिंह कालका की मौजूदा टीम में भी वह वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाये गये हैं।
हरमीत सिंह कालका ने कहा कि दिल्ली कमेटी मंे परचेस चेयरमैन का पद एक बहुत ही जिम्मेवारी वाला पद है इसलिए सः सिरसा और उनके द्वारा रविन्दर सिंह खुराना को यह जिम्मेवारी सौंपी गई है और उम्मीद की जाती है कि वह अपनी काबलियत और तर्जुबे के आधार पर इस जिम्मेवारी को बाखूबी निभायेंगे। इस मौके पर दिल्ली कमेटी सदस्य विक्रम सिंह रोहिणी, भुपिन्दर सिंह भुल्लर, धर्म प्रचार कमेटी के चेयरमैन जतिन्दरपाल सिंह गोल्डी एवं कमेटी के मीडीया सलाहकार सुदीप सिंह रानी बाग मौजूद रहे।

News Courtesy :
SUDEEP SINGH
Honorary Media Advisor

DSGMC








No comments: