Friday, June 12, 2020

हरमीत सिंह कालका ने जत्थेदार हित को कौर कमेटी में शामिल करने पर सः बादल का आभार प्रकट किया।


जत्थेदार हित को कौर कमेटी में शामिल करने पर सः बादल का आभार प्रकट किया।
अकाली दल की दिल्ली इकाई का गठन अगले सप्ताह होगा: कालका

नई दिल्ली 11 जून: शिरोमणी अकाली दल बादल दिल्ली इकाई के अध्यक्ष एवं दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबन्धक कमेटी महासचिव हरमीत सिंह कालका ने जत्थेदार अवतार सिंह हित को अकाली दल की 20 सदस्यी कार्यकारिणी में शामिल करने पर पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल का आभार प्रकट किया। सः कालका ने यह भी संकेत दिये कि पार्टी की दिल्ली इकाई का गठन अगले सप्ताह कर दिया जायेगा।
सः कालका ने कहा जत्थेदार अवतार सिंह हित पार्टी के वफादार सिपाही के रुप मंे पिछले कई सालों से लगे हुए हैं, पार्टी ने जो भी जिम्मेवारी उन्हें सौंपी उन्होंने बाखूबी उसका निर्वाह किया। इसी का परिणाम है कि सः प्रकाश सिंह बादल और सः सुखबीर सिंह बादल द्वारा जत्थेदार हित को पार्टी में पूर्ण सम्मान दिया जाता है। उन्होेंने कहा मौजूदा समय में सः हित पार्टी की दिल्ली इकाई के सरप्रस्त हैं और मेरा सौभाग्य है कि मुझे सः हित के साथ काम करने का मौका मिला है। सः कालका ने कहा कि पार्टी की दिल्ली इकाई के प्रभारी सः बलविन्दर सिंह भुन्दड़ के मागदर्शन से अगले सप्ताह तक पार्टी की दिल्ली इकाई का गठन किया जायेगा।
सः कालका ने कहा दिल्ली इकाई के गठन में पार्टी से जुड़े सभी वर्करों को सम्मान दिया जायेगा जहां बर्जुगों को नई टीम में जगह दी जायेगी तो वहीं युवा पीड़ी को भी शामिल किया जायेगा।

With Thanks :Sudeep Singh,Honorary Media Advisor

No comments: