Friday, July 24, 2020

DSGMC:विक्रम सिंह रोहिणी की प्रेरणा से सैंकड़ों लोग अकाली दल में शामिल

शिरोमणी अकाली दल दिल्ली स्टेट के महासचिव एवं रोहिणी से दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबन्धक कमेटी सदस्य एवं कमेटी की एग्जीक्यूटिव बोर्ड सदस्य विक्रम सिंह रोहिणी की प्रेरणा से रोहिणी क्षेत्र से सैंकड़ों लोग आज शिरोमणी अकाली दल में शामिल हो गये। दल के अध्यक्ष हरमीत सिंह कालका द्वारा सभी सदस्यों का पार्टी में स्वागत किया।
सः हरमीत सिंह कालका जब से दिल्ली स्टेट अकाली दल के अध्यक्ष बने हैं समुची दिल्ली से लोग आकर अकाली दल मंे शामिल हो रहे हैं। उसी कड़ी में आज रोहिणी से 250 से अधिक लोग अकाली दल की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए। जिनमंे अमृतपाल सिंह बक्षी और जोरावर सिंह को वार्ड नं 1 रोहिणी में बतौर सर्कल जत्थेदार नियुक्ति किया गया। बलकार सिंह, कुलदीप सिंह, सुरिन्दरपाल सिंह, अवतार सिंह को दिल्ली स्टेट में उपाध्यक्ष बनाया गया है। जोगिन्दर ंिसह जग्गी, तेजिन्दर ंिसह, कुलदीप सिंह सहित सैंकड़ों गणमान्य शख्सीयतों को भी अकाली दल में शामिल किया गया।

सः कालका ने कहा कि समुची दिल्ली से लोग उनसे संपर्क कर रहे हैं और स्वयं पार्टी में शामिल होने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं क्योंकि लोग जानते हैं कि केवल शिरोमणी अकाली दल ही है जो दिल्ली की संगत की सेवा पूरी तनदेही से करता आ रहा है उसी के परिणाम स्वरुप संगतों द्वारा अकाली दल उम्मीदवारों को भरपूर समर्थन मिलता है यहां तक कि विरोधी दलों के मुखी स्वयं की सीट भी नहीं बचा पाते।
सः विक्रम सिंह रोहिणी ने कहा संगतों का प्यार और भरपूर समर्थन मिलने के कारण ही पिछले चुनावों में दिल्ली के सभी 46 वार्डों में से सबसे ज्यादा वोट लेकर हम सेवा में आये थे और पार्टी हाई कमान की मदद और संगत के पूर्ण सहयोग के कारण हमने पूरी तनदेही के साथ सेवा निभाई जिसके कारण मुझे पूर्ण विश्वास है कि संगत इस बार भी सेवा का मौका अवश्य देगी और इस बार भी सबसे अधिक मार्जन के साथ रोहिण्ी की सीट अकाली दल को मिलेगी।
News Courtsey,
Mr.Sudeep Singh
Honorary Media Advisor
DSGMC

No comments: