Thursday, July 9, 2020

DSGMC:सरवजीत सिंह विरक द्वारा आटो ड्राईवरांे को दस्तारें भेंट की गई


      सरवजीत सिंह विरक द्वारा सिख आटो ड्राईवरों को दस्तारें भेंट की गई

नई दिल्ली 8 जुलाई: दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबन्धक कमेटी सदस्य सरवजीत सिंह विरक द्वारा आटो ड्राईवरांे को दस्तारें भेंट की।

रोहिणी क्षेत्र में रहने वाले सरवजीत सिंह विरक दिल्ली कमेटी में कोआपशन के जरिये चुने हुए सदस्य हैं जिनके द्वारा अपने क्षेत्र में निरन्तर धर्म प्रचार के कार्य किये जाते हैं जिसमें खासकर युवाओं को गुरु घर से जोड़ने के अनेक कार्यक्रम उनके द्वारा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबन्धक कमेटी के सहयोग से करवाये जाते हैं। 

इससे पहले सः विरक द्वारा युवाओं और बच्चों को दस्तार भेंट की थी ताकि वह सुन्दर दस्तार सजाकर गुरु वाले बने और अब उनके द्वारा आटो चलाने वाले सैंकड़ों सिख भाईयों को दस्तार भंेट की। 

सः विरक का मानना है कि कोरोना महामारी के चलते आटो चालकों को गंभीर संकट का सामना करना पड़ रहा है वह अपनी आजीवका कमाने के लिए सड़कों पर आटो लेकर तो रहें पर सवारियां बहुत कम होने के चलते उन्हें काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है इसलिए उनकी मदद हेतु उन्हें दस्तारें दी जा रही हैं ताकि कोई भी बिना दस्तार के सड़कों पर ना आये। इस कार्य मंे सः विरक को दिल्ली कमेटी के साथ साथ स्थानीय सिखों का भी सहयोग मिल रहा है।

News Courtsey,
Mr. Sudeep Singh
Honiorary Media Advisor,
DSGMC


No comments: