Sunday, August 9, 2020

संतगढ़ में शिरोमणी अकाली दल पदाधिकारियों का सम्मान

 

नई दिल्ली, 9 अगस्तः  शिरोमणी अकाली दल दिल्ली इकाई के संरक्षक एवं तख्त पटना साहिब के अध्यक्ष जत्थेदार अवतार सिंह हित, दिल्ली इकाई के अध्यक्ष एवं दिल्ली कमेटी महासचिव हरमीत सिंह कालका, स्त्री अकाली दल दिल्ली इकाई की अध्यक्ष एवं कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष बीबी रणजीत कौर का पश्चिमी दिल्ली के संतगढ़ में भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर अकाली दल की अनेक गणमान्य शख्सीयतों के इलावा संतगढ़ के सम्मानिन्त लोग उपस्थित रहे।

संतगढ़ के गुरुद्वारा साहिब की कमेटी द्वारा शिरोमणी अकाली दल के संरक्षक और अध्यक्ष के साथ साथ बीबी रणजीत कौर के पुनः स्त्री अकाली दल दिल्ली इकाई में अध्यक्ष बनने की खुशी में कार्यक्रम रखा गया था जिसमें कमेटी पदाधिकारियों ने सभी सदस्यों को सिरोपा पहनाकर स्वागत किया।
संतगढ की समुह संगत बीबी रणजीत कौर और दिल्ली कमेटी के कार्यों से खासी प्रभावित है और उन्होंने इस बार पहले से ही मन बना लिया है कि बीबी रणजीत कौर को इस बार संतगढ़ से चुनाव लड़वाकर कमेटी में भेजेंगे। बीबी रणजीत कौर को पिछले चुनावों में अकाली दल ने कोआपट कर सदस्य बनाया था इस बार संगत चाहती है कि वह चुनाव लड़ें संगत का भरपूर समर्थन और प्यार उनके साथ है। इस मौके पर बड़ी संख्या में महिलाएं, पुरूष व युवा वर्ग अकाली दल में शामिल हुए।

News Courtsey,
Mr.Sudeep Singh
Honorary Media Advisor
DSGMC

No comments: